टीवी से निकली ‘भूतनी’ तो चीख पड़ी लड़की

February 5, 2017, 6:26 PM
Share

जरा सोचिए क्या होगा जब आप भूतिया फिल्म देख रहे हैं और अचानक से टीवी के अंदर से भूत निकल आए। आपने तो नहीं सोचा, लेकिन एक दुकान में चल रही टीवी से अचानक भूतनी के निकलने से लोग दहशत में आ गए। लोगों की दहशत का आलम यह था कि वो भूतनी को देखते ही चिल्लाने लगे और वहां से भाग खड़े हुए।

इस घटना का एक वीडियो भी सामना आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक स्टोर में कुछ लोग सामान देख रहे थे और कई सारी टीवी चल रही है। टीवी पर रिंग्स सीरिज चल रही है। लोग सामान देख रहे होते हैं। उसी दौरान एक टीवी से भूतनी निकल आती है। भूतनी को देखकर लोग भाग चिल्लाकर भाग जाते हैं। वीडियो में आगे भूतनी टीवी से निकलकर एक महिला का हाथ पकड़ लेती है, जिसे देखकर चिल्ला उठती है और वहां से भाग खड़ी होती है।

यह जानकर तो आप भी हैरान रह गए होंगे। हालांकि यह कोई असली भूत नहीं है बल्कि अपकमिंग फिल्म रिंग्स के प्रमोशन के लिए बनाया गया है प्रैंक वीडियो है। रिंग्स 2002 में आई हिट फिल्म ‘The Ring’ का सीक्वल है। फिल्म के प्रचार अभियान के तहत फिल्म निर्माताओं ने यह शरारत लोगों के साथ की।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के 24 घंटे के अंदर वायरल हो गया है। 23 जनवरी को डाले गए इस वीडियो को अभी 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 47 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर और 13 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। यही, नहीं 7 लाख के करीब लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

SOURCE – naidunia.jagran.

Share

This entry was posted in Entertainment, Hollywood, Entertainment