रंगून में सैफ और शाहिद के साथ दिखेंगे कंगना के जबर्दस्त लव मेकिंग और इंटेंस सीन, देखें तस्वीरें – Jagran.

February 14, 2017, 1:01 AM [addtoany]

मुंबई। 24 फरवरी को विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘रंगून’ रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले रंगून फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत सभी जगह सुर्खियां बटोर रहीं हैं और बटोरेंगी भी क्यों नहीं, उनका किरदार ही इतना मजबूत है कि इसे कंगना के अलावा और कोई निभा नहीं सकता था।

कंगना ने इस फ़िल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं और इंटेंस रोमांस के पलों में कंगना के एक्प्रेशन इस फ़िल्म में देखते ही बनते हैं। रंगून में कंगना जाबांज जूलिया नाम की ऐसी किरदार को निभा रहीं है जो इंटरटेनर है, डांसर, सिंगर और बिंदास है। उसकी हर जगह डिमांड हैं। वो एक साथ दो पुरुषों से प्रेम करती है। दोनों को बड़ी शिद्दत से चाहतीं हैं और इसमें जूलिया को कोई हर्ज नहीं है। फ़िल्म के ये दो पुरुष सैफ अली खान और शाहिद कपूर हैं। दोनों के साथ अलग-अलग उनकी केमेस्ट्री लाजवाब है।

फ़िल्म के करीबी सूत्रों की मानें तो कंगना को अब तक ऐसे रुप में पहले कभी नहीं देखा गया है और ना ही इस हद तक बोल्ड अवतार में जितना उन्होंने रंगून में धारण किया है।

कंगना ने पहले ही 1940 की दशक की इस महिला के प्रोग्रेसिव विचार और निडर होने पर आश्चर्य जता चुकीं हैं। साथ ही उन्होंने इस बात की तारीफ की थी कि एक साथ एक ही समय में दो पुरुषों के साथ प्यार में होने में 40 के दशक की जूलिया को कोई गुरेज नहीं था। रंगून इंटेंस लव के ईर्द-गिर्द घूमती एक पीरियड ड्रामा मूवी है।फ़िल्म के ट्रेलर समेत गाने “मेरे पिया गये इंग्लैंड”, “ब्लडी हैल”, “ये इश्क” और “टिप्पा” ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

रंगून सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर पर बनी एक रोमांचक प्रेम त्रिकोण फ़िल्म है। वर्ल्ड वार-2 के परिवेश में गुथी गई इस फ़िल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेंमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम-18 मोशन पिक्चर ने इसका निर्माण किया है।

SOURCE -eport jagran

This entry was posted in General News, Entertainment