कपिल-सुनील के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, शो के लिए फिर आए एकसाथ!

March 27, 2017, 9:45 PM
Share

नई दिल्ली : ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है! न्यूज़ एजेंसी ANI के सूत्रों के मुताबिक सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. वह कपिल के साथ शो करते रहेंगे.

ANI के मुताबिक मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ चंदन प्रभाकर (चंदू चायवाला) और अली असगर (नानी) भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में बने रहेंगे. सभी एकबार फिर साथ मिलकर अगले एपिसोड के लिए शूटिंग कर रहे हैं.

कपिल और सुनील के फैंस सोशल मीडिया के जरिए बार-बार यह अपील कर रहे थे कि शो के लिए कपिल और सुनील साथ आ जाएं. दोनों के साथ आने से यह तय है कि शो की पॉपुलरिटी और टीआरपी एक बार फिर खूब बढ़ेगी.

बता दें कि बीते दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो में ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ का किरदार निभाने वाले उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ अनबन की खबरें आई थीं. खबरें थीं कि शराब के नशे में धुत कपिल शर्मा ने प्लेन में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और उन्हें बुरा भला कहा था. मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि कपिल ने सुनील के साथ हाथापाई भी की थी.

बाद में सुनील ने ट्विटर पर पोस्ट डाला था जिससे यह साफ हो गया कि कपिल और सुनील में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कपिल शर्मा की मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल के शो का बहिष्कार कर दिया था. वालों’ बुलाना शुरू कर दिए था.

Source – ABP News

Share

This entry was posted in Entertainment, Television, Entertainment